Sia Sachdev | राम बनवास तो बस 14 वर्ष का था सिया का तो आज तक नहीं ख़त्म हुआ | Pilibhit Kavi Sammelan

Sia Sachdev | राम बनवास तो बस 14 वर्ष का था सिया का तो आज तक नहीं ख़त्म हुआ | Pilibhit Kavi Sammelan

शुभ समाचार – आप सभी प्रशंसकों की Demand पर हम लेकर आये हैं नया

Namokar Poetry Channel – https://www.youtube.com/channel/UCwJovikccyFEBg3enIZK9YQ

जो आपको नई-2 शायरी और कविताओं के माध्यम से बहुत ही प्रभावित करेगा । साथ ही इस चैनल पर आपको किसी भी कवि या शायर की कोई कविता Repeat नही होगी ।

तो देर किस बात की । आप तुरन्त इस चैनल को Subscribe करें और वीडियो पसन्द आये तो Like और Share करना ना भूलें ।।।

कविसम्मेलन और मुशायरे की दुनिया का No.1 चैनल | जिसे लगभग 75 देशों में देखा जाता है |

Video रिकॉर्डिंग कराने और चैनल पर प्रसारित कराने के लिये हमसे आज ही सम्पर्क करें
राहुल जैन (णमोकार चैनल) Mobile – 7982492906 (Calling & Whats App No)
………………………………………………………………………………………………………

#namokarchannel #namokaar #namokarpoetrychannel #poetry #kavisammelan2018 #latestkavisammelan #shayari #kavita #hariompawar #kavitayen #hasyakavisammelan #hasyakavi #kavisammelan #ghazal #quotes #writings #mushaira #akhil_bhartiya_kavi_sammelan #latestmushaira #kavisammelanlatest #poet #shringar #veerras #urdushayar #poetrychannel #laughter #hindikavita #rahatindori #munawwarrana #kavitatiwari #deshbhakt #hindu #modibhakt #rss

#कविसम्मेलन #मुशायरा #अखिल_भारतीय_कविसम्मेलन #कविता #शायरी #हास्यकवि #वीररस #श्रृंगार #ग़ज़ल #कवितायें #शायर #हिन्दीकविता #णमोकार #णमोकारचैनल #कवि #कवी #हिन्दीसाहित्य #उर्दुशायरी

………………………………………………………………………………………………………

Subscribe on You Tube :-
https://www.youtube.com/channel/UCJDuO3A6oEOPDW0scUH2tFg

Like on Facebook :- https://www.facebook.com/namokarchannel

Follow on Twitter – https://twitter.com/NamokarChannel

Follow on Instagram – https://www.instagram.com/namokaar_channels_pvt_ltd/

Watch on DailyMotion – http://www.dailymotion.com/namokarchannel

…………………………………………………………………………………..
……………………………………………………………………………………………

कविसम्मेलन, मुशायरा, धार्मिक, सांस्कृतिक, इत्यादि सभी प्रकार के कार्यक्रम की Recording कराने के लिये हमसे आज ही सम्पर्क करें ।।।

हम आपका कार्यक्रम Full HD Quality में Record करके पूरी दुनिया तक पहुंचायेंगे ।

साथ ही आपको कार्यक्रम की DvD भी बनाकर देंगे । जिससे आपको अलग से कोई Local Camera man नही बुलाना पड़ेगा ।।।

आपका शुभचिंतक – राहुल जैन (णमोकार चैनल)
Mobile & Whats app No – 7982492906

………………………………………………………………………………………………….
………………………………………………………………………………………………….

विशेष सूचना —-

हम कविसम्मेलन, मुशायरा या अन्य किसी भी कार्यक्रम का संयोजन नहीं करते | हमसे केवल सभी प्रकार के कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग कराने और उसे दुनिया भर में प्रसारित कराने के लिये सम्पर्क करें || धन्यवाद ||

हिन्दी और उर्दू साहित्य से जुड़े हम जितने भी कार्यक्रम हम अपने चैनल पर प्रसारित करते हैं । उनकी कविताओं पर हमारा कोई Copyright नही है । सभी कवि और शायर अपनी कविताओं और शायरी को किसी भी चैनल पर प्रसारित कराने के लिये स्वतन्त्र हैं ।और साथ ही सभी कवि और शायर अपनी कवितायें जो णमोकार चैनल द्वारा रिकॉर्ड की गई है । उन्हें अपने Official You Tube चैनल पर डालकर पैसा कमा सकते हैं । हम आप पर कोई Copyright Claim नही करेंगे ।

णमोकार चैनल द्वारा कविसम्मेलन और मुशायरो के कार्यक्रमों की रिकॉर्डिंग कराने का उद्देश्य केवल हिन्दी-उर्दू कविताओं की एक लाइब्रेरी बनाना है । जिससे आज की और आने वाली पीढी हमारी देश की संस्कृति से जुड़ी रह सके और पूरी दुनिया में हिन्दी और उर्दू भाषा का अधिक से अधिक प्रचार हो सके ।।।

जिन भी कवि और शायर को ये लगता है कि णमोकार चैनल उनकी कविताओं और शायरी से केवल अपना लाभ कर रहे हैं और हमारे चैनल पर प्रमोशन मिलने से उन्हें कोई लाभ नही मिल रहा है । उनसे विनम्र निवेदन करते हुए हमारा आग्रह है । यदि आप भविष्य में णमोकार चैनल पर अपना प्रमोशन नही चाहते । उसके लिये आप हमें हमारी Official Mail Id – [email protected]
पर मेल करदें । यदि पहले आपके प्रसारित किये हुए कार्यक्रम से आपको आपत्ति है । तो उसके लिए भी आप हमें मेल करें । हम आपकी पूरी सहायता करेंगे । लेकिन किसी भी कार्यक्रम को हटवाने के लिये प्रसारित होने के 7 दिन के भीतर ही आप हमें सूचित करें । जिससे चैनल की भी छवि ना खराब हो ।।।

णमोकार चैनल का उद्देश्य सदैव सभी कवि और शायरों के हित में रहा है और सदा रहेगा । हम जहाँ भी रिकॉर्डिंग करने जाते हैं । सभी कार्यक्रमों में आयोजक या कवि हमें आमन्त्रित करते हैं । तभी हम रिकॉर्डिंग करने जाते हैं । जिसकी रिकॉर्डिंग का खर्चा हम आयोजकों और You Tube पर Add द्वारा निकालते हैं ।।।।

जिन भी लोगो को ये लगता हो कि You Tube द्वारा बहुत अच्छी कमाई होती है । उन्हें हमारी एक सलाह कि You tube पर हर व्यक्ति अपनी महनत से वीडियो डालकर पैसा कमाने में स्वतन्त्र है । आप भी एक बार प्रयास करके अवश्य देखें और बतायें कि आप कितने फ़ायदे में रहे ।।।। आपका शुभचिंतक – राहुल जैन (णमोकार चैनल)

……………………………………………………………………………………………………..

Related Post: